Skip to main content

DOCTOR'S DAY...


DOCTOR'S DAY




Whether You Have Kidney Mai Heart Attack...or when you say *Are Mujhe chakkar aane lage*...
We are always there for you....
.
.
.
.
.
When Your Mother asks *Munna Tu Doctor hai na?*
.
.
.
.
When Your Gf treats your headache with one kissi😂😂
.
.
.
.
When Dr. Hansraj Hathi says *"Sahi baat hai"*😂😂😂
.
.
.
...
 .
.
.
When Dr. Kabir singh says *"Ye Meri bandi hai"*😅😅
.
.
 .
.
When Dr. Mashoor Gulathi says *" Oh, What a busy day"*😂😂
.
.
.
When Dr. Ghungroo says *Tera Baap yaha Chhodke gaya tha ki teri Maa*😅😅
.
.
....
.
.
.
When Your Mother treats your all diseases with a *Glass of Haldi wala doodh*😜😜
.
.
.
We, Doctors, are Always there for you😅😅

Happy doctor's day my friends and all the covid warriors😊😊
Love you😘😘
.
.
.
.
Someone Nicely said that:-
*"Medicines cure Diseases, but only doctors can cure patients"*🙏🏻🙏🏻
.
.
And My struggle of being a medical student can be justified by so many whatsapp groups😜😜
.

.
•Formal Group of whole 016 batch(Ignitors)
• A separare casual groups of boys/Girls
• A separate group of best friends
• A separate Group of Posting batch
• A separate group of Units under posting group A separate Group of All NGOs
• A separate group of Medicos only, future doctors,regional doctors etc
• Apart from all these. ..A separate group
*"Pagalpanti"*



Happy Doctors day my friends,parents, teachers, seniors, juniors and all the colleagues😊😊

- AKASH MOTWANI

Comments

  1. It's Fabulous Aakash😍😍😘😘😘
    Ekdam zakaas😀😀

    ReplyDelete
  2. Happy Doctors Day The Member Of Pagalpanti🙈❤️😘🤭🤭

    ReplyDelete
  3. Brought a wide smile on face...
    Thank you...
    Happy Doctor's Day

    ReplyDelete
  4. Ye kya chal rha Akash , itna groupism krta tu...galat baat hai😂

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hehehe.....maine nahi kiya sir😅....mbbs ne krwaya😂

      Delete
  5. Happy Doctor's Day to Dr Akash Motwani ....😊😊🍀 (Pagalpanti ka Admin) 😉

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

WAKT KI BAAT...WAKT KE HAAT...

वक्त की बात ...वक्त के हात ..

DIL KI BAT..

दिल की बात

SWABHIMAN...

स्वाभिमान मशख्खत तेरी गुमनाम है, मालूमात बकवास हुई, तेरा कोई वजूद नहीं तो तुज़ में वो बात नहीं। किस्से हज़ार है बारिश बेमिसाल हुई। पर तुझे मनाए कोई इतनी किसी को तेरी परवाह नहीं। कुछ हासिल हो तो ही तू है वरना तेरा होना किसी के लिए खास नहीं।  कुछ पा ले फिर बात कर नामुराद, अब तू किसी के लिए सौगात सही। जो हक है तेरा वो है तुझे पाना, खुदाई तेरी किसी खैरात की मोहताज नहीं।  ना समझ तू घमंड इसे, है तेरा स्वाभिमान यही। जब तक न कर ले कुछ हासिल तू, ना भूल की तेरा कोई वजूद नहीं, तुझ में वो बात नहीं। - Yogeshwari Bhoyar कलम वहीं, बाते भी वही, बस पहचान कुछ नहीं....

BHEDIYA ..

भेडिया

DARK NIGHT ..

DARK NIGHT

जीवन का एक अंग.......

तू जिंदगी का हिस्सा,  कोई माने  या  ना माने, तू हर कहानी का किस्सा..... कही डर तो कभी आपदा के नाम से तेरी पहचान, अल्फाज बदलते, भाव मात्र एक समान..... रहे तकरार, की तू कमजोरी की निशानी, ऐसी भूल ना करे कोई बुद्धि सयानी..... इस एक मात्र भय ने क्या खूब रंग दिखाए सच्चे-झूठे काम, समय समय करवाए... फिर पश्चाताप की कसोटी में तू खुद को आजमाएं बेलगाम दिमाग यादों के प्रभाव से उभर न पाए..... समय फिर नई घटनाएं नव अनुभव साथ लाये बीती बातों की परछाई पीछे छोड़ जाये.... वो साया भय का, सबब याद दिलाये सही गलत का सबक बेहतरी की ओर ले जाये.... तेरे हिम्मत की पहचान तुझे भय ने करवाई धैर्य की शीतलता पल पल सिखाई..... अंतता, मौजूदगी भयकी अनुशासन बढ़ाए, नैतिकता और मानवता से जीवन सजाए..... तू अस्तित्व भय का स्वीकार कर उठ, आगे बढ़ और हर चुनौती पार कर.... -Yogeshwari K Bhoyar

TARIF..

तारीफ

CHANGE IS LIFE...

CHANGE IS LIFE

ती

ती .. कोणाला नाही आवडत आपल बालपण.???  प्रत्येकजण बोलतेय,   लहानपण देगा देवा,  मुंगी साखरेचा रवा' पण, कुणी ते  बालपणच हिरावून घेतल तर.???  होय,  माझ बालपण हिरावलय...  बालपणात हरवलेली मी, किती सुंदर जग होते,  माझ्या स्वप्नाच्या दुनियेत आनंदाचे क्षण होते... ना कुठली चिंता,  ना कसली काळजी,  मनसोक्त खेळणे आणि स्वछंद भरारी... मी  बाबांची परी आणि आईची लाडली,  दादासोबत भांडत - खेळत प्रेमाने फुलली...  मित्र - मैत्रिणींसोबत जमलेली माझी गट्टी,  जणू हेच सर्व माझी विश्वनगरी...  परंतु,  एके दिवशी झाले असे,  मी चुकली वाट की नशिबच थोडे होते.???  जीवनातला तो शेवटचा काळा दिवस होता,  माझ्या मनाविरुद्ध सोबत घेऊन जात होता...  मी  शाळेच्या वाटेला निघाली,  मध्येच काका मला अडवी,  मला सोबत चालायला लावी...  मी नाही म्हटल्यावर मला उचलून घेई,  काय चुकी माझी,  सांगा ना कुणीतरी.???   आई ग,  ऐक ना,  तू रडू नकोस खुप घाबरली होती मी,  ओरडायला पण जागा उरली नव्हती,  माझ्या तोंडामध्ये काहीतरी कोंबून का ते काका मला घेऊन जाई.???  काय चुकी माझी,  सांग ना ग आई.???   आई,  अंधाराची वाट होती माझ्या डोळ्यांना पट्टी होती,  श्व

लोक-मत

'लोक-मत' " बोलावे मनमोकळे तर  किती तो बालिशपणा, आणि शांत राहण्याची करावी हुशारी तर  किती तो शिष्टपणा! नकारात्मकता डोक्यामधे  यांनीच नाही का भरावी, हे नसतील तर आयुष्याची गाडी  यशस्वी कशीच व्हावी! वागावे कसे यांच्याशी  हेच मला न कळे, परी ही दांभिक विचारसरणी काहीच लोक आचरे! 'लोकांच्या मताची' तर्हाच न्यारी चित भी मेरी और पट भी मेरी! "                                         ---मृणाली सोसे .